google.com, pub-3595068494202383, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Story in Hindi to read - Story in Hindi love : Arrange Marriage Part - 140

Story in Hindi to read - Story in Hindi love : Arrange Marriage Part - 140

 


Story in Hindi to read - Story in Hindi love : Arrange Marriage Part - 140


वीडियो : सुहागरात की कहानी ......

कार्तिक तुम कहां थे यार कब से ढूंढ रहे हैं ,खाना भी ठंडा हो गया। बेटर भी कब से खड़ा तुम्हारा इंतजार कर रहा है- नीलू ने पूछा

कार्तिक ने बताया - यार मुझे एक अर्जेंट कॉल आ रहा था । यहां बात हो नहीं पा रही थी शायद नेटवर्क प्रॉब्लम हो रही है । इसलिए मैं बाहर चला गया था, तुम लोग क्यों बैठे हो ? खाना खाओ मैं बस अभी आया हैंड वॉश करके।


शिवानी और नीलू दोनों कार देखो जाते हुए देखते रहे थोड़ी देर बाद कार्तिक हैंड वॉश करके वापस आया और तीनों लोगों ने मिलकर खाना खाया। खाना खाने के बाद वे तीनों लोग वहां से बाहर निकल आए और रेस्टोरेंट के बाहर एक पार्क था , वहां पर चले गए।


पार्क में अंदर पहुंचकर शिवानी ने कहा गाइस मैं थोड़ा उधर घूमके आती हूं , तब तक तुम बातें करो एंड एंजॉय करो कहते हुए शिवानी उधर से आगे की ओर चली गई। नीलू और कार्तिक दोनों शिवानी की ओर देखते ही रह गए।


कार्तिक अपने मन में सोचने लगा अजीब है यह लड़की कभी तो मेरे पास आने की कोशिश करती है और कभी ऐसा लगता है जैसे यह मेरे और नीलू के बीच में आना ही नहीं चाहती।

 अजीब करेक्टर है कुछ समझ में ही नहीं आ रहा क्या ही है ।

 फिर कार्तिक में नीलू की ओर देखते हुए कहा " तुमने इससे कुछ कहा है क्या, जब से हम सिनेमा हॉल से निकल कर आए हैं ये हमसे बार-बार दूर दूर भाग रही है , अगर तुमने इसे कुछ कहा है तो गलत है उसे बुरा लगा होगा "

 नीलू ने कहा "कार्तिक कुछ भी,, कुछ भी बोले जा रहे हो , मैंने उसे कुछ भी नहीं कहा मुझे तो यह भी नहीं पता कि वो अपने मन में क्या है सोच रही है , मुझे नहीं पता इसके दिमाग में क्या चल रहा है कभी तो तुम्हारे साथ बाइक पर चिपक कर बैठ कर चली जाती है और कभी हमें स्पेस देने के नाम पर हम से दूर दूर भाग रहे हैं ,यार मेरा तो मूड ऑफ हो रहा है।"


कार्तिक ने नीलू का हाथ पकड़ा और कहा "यार तुम अपना मूड क्यों ऑफ कर रही हो अब इसे क्या प्रॉब्लम है वही जाने यार, ये तो इसू क्रिएट कर रही है जब उसे दिक्कत ही है तो तुम्हारे साथ आना ही नहीं चाहिए था । अब ऐसे पार्क में अकेले-अकेले घूमना मुझे तो अच्छा नहीं लग रहा है यार । ऐसे नहीं होता है तुम ऐसा करो अभी इसे घर ले जाओ।

 हम कल या परसों में मिलने का कोई प्लान करते हैं मुझे तुमसे अकेले में मिल कर कुछ जरूरी बातें करनी है वह में ऐसे कहीं भी खुले में नहीं कर सकता हमें एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका भी मिलना चाहिए।


नीलू ने कहा ठीक है मैं कोशिश करूंगी फिलहाल तो मैं शिवानी को इधर लेकर आती हूं, तुम यहीं रुको मैं अभी आई । और नीलू शिवानी के पास चली गई, शिवानी के पास जाकर नीलू ने कहा - शिवानी तुझे क्या हुआ है , जब से हम सिनेमा हॉल से निकले हैं तेरे ड्रामे ही बढ़ते चले जा रहे हैं , रेस्टोरेंट में थे तब वॉशरूम में जाकर खड़ी हो गई थी हमें स्पेस देने के नाम पर और अब यहां कोने में आकर खड़ी है । हमें यह सब अच्छा नहीं लग रहा है कार्तिक भी बोल रहा था कि जब तुम्हें ये सब करना था तो वो घर चला जाता है ।

अब बता मैं क्या बोलूं , मैंने तुझसे कुछ कहा नहीं है इधर-उधर हमें इग्नोर क्यों कर रही है आजा हमारे साथ बातचीत करते हैं और फिर घर चलते हैं।


शिवानी अपनी आंखों में आंसू लाते हुए बोली नीलू मुझे पता है मैंने तुम्हारे साथ था कर बहुत बड़ी गलती कर दी है क्योंकि तुम मुझ से मना भी नहीं कर सकती थी और मैं तुम्हारे साथ जबरदस्ती चली आई हूं अब तुम मेरी वजह से कार्तिक के साथ 

खुलकर बात भी नहीं कर पा रही हो मैं तुम्हारे बीच में नहीं आना चाहती हो इसलिए मैं इधर आकर खड़ी हो गई हूं ताकि तुम दोनों खुल कर बात कर सको


नीलू ने गुस्सा करते हुए कहा तू पागल हो गई है क्या हमें क्या यहां खुल कर बात करने की जरूरत है और बार-बार खुलकर कहने का मतलब क्या है । हम कौनसा यहां फिजिकल होने आए हैं अरे मिलना था , बात करनी थी , बात कर ली । तुझे भी हमारे साथ बात कर लेनी चाहिए ऐसे दूर दूर भागना अच्छा नहीं लगता।


शिवानी ने कहा - सॉरी बट मुझे अच्छा नहीं लग रहा है इसलिए में तुमसे थोड़ा स्पेस बनाकर इधर आकर खड़ी हूं।


नीलू ने कहा अच्छा ठीक है तो अब ऐसा करते हैं चलो यहां से और घर के लिए निकलते हैं हो गई मीटिंग हो गई मुलाकात सारा मूड ही खराब कर के रख दिया है तुमने । 

ऐसे कौन करता है भला बच्चों की तरह पेश आ रही हो अरे तुम भी बात कर लो कार्तिक से कौनसी आफत आ रही है।

शिवानी ने कहा - नीलू जब मैं कार्तिक से बात कर रही थी तो तुम्हे आफत आ रही थी तुम्हारा मुंह बना हुआ था ।

 तुम नही चाहती थी कि मैं कार्तिक से बात करूं और कार्तिक के पास जाऊं इसलिए मैं कार्तिक से दूर दूर जारही हूं।

नीलू ने अपना हाथ सर पर मारते हुए कहा - पागल हो गई है ये लड़की ।

इतने में कार्तिक भी उनके पास पास आ जाता है और पूछने लगता है क्या चल रहा है तुम लोगों के बीच क्यों परेशान हो रहे हो आओ चलो अब चलते हैं बहुत देर हो गई मुझे भी कुछ काम है इसलिए यहां से जल्दी निकलना पड़ेगा।

नीलू और शिवानी एक दूसरे की ओर बढ़ते हुए देखती रही और कार्तिक वहां से जाने लगा।


वीडियो : सुहागरात की कहानी ......

वीडियो : सुहागरात की कहानी ......

वीडियो : सुहागरात की कहानी ......

वीडियो : सुहागरात की कहानी ......

Reactions

Post a Comment

0 Comments